जैन मुनि तरुण सागर जी महाराज पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद आज संगीतकार और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता विशाल ददलानी ने जैन मुनि तरुण सागर से माफी मांगी है। जानकारी के मुताबिक विशाल आज चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होने जैन मुनि तरुण सागर से मुलाकात की और माफी मांगी।

चंडीगढ़ के सेक्टर 27 स्थित जैन मंदिर में उन्होंने जैन मुनि तरुण सागर जी महाराज से मुलाकात की और माफ़ी मांगी। विशाल के माफी मांगने के बाद जैन मुनि ने कहा कि, ग़लती का ऐहसास होने पर माफ़ कर दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि विशाल ददलानी ने हाल ही में जैन मुनि के हरियाणा विधानसभा में एक कार्यक्रम पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और जैन मुनि पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद उनकी पार्टी भी विशाल से नाराज हो गई थी और आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर डडलानी के बयान के लिए माफी मांगते हुए कहा था कि पार्टी उनके विचार से सहमत नहीं है। यह भी पढ़ें: जैन मुनि पर टिप्पणी के बाद विवादों में घिरे विशाल ददलानी ने राजनीति को कहा अलविदा

केजरीवाल के ऐसे बयान के बाद डडलानी के खिलाफ पार्टी में विरोधी स्वर सुनाई दिए और पार्टी ने भले ही नहीं निकाला हो लेकिन उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया था। गौरतलब है कि जैन समाज की पंजाब में भले ही ज्यादा जनसंख्या न हो लेकिन पकड़ काफी बेहतर मानी जाती है।