कलर्स के धारावाहिक ‘कौन है?’ ने लोगों के सामने आ चुकी असामान्‍य, अलौकिक और रहस्‍यमयी घटनाओं के बारे में रीड़ की हड्डी को थरथरा देने वाली कहानियों के साथ दर्शकों की दिलचस्‍पी जगाई है. इस हफ्ते, इस धारावाहिक में ‘नाइट शिफ्ट’ नामक एक अन्‍य रोमांचक कहानी देखने को मिलेगी जो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी. इस अंक में टेलीविजन की लोकप्रिय अदाकारा चारू असोपा दिखाई देंगी.

image (1)

‘नाइट शिफ्ट’वालेशा (नवाब खान), एक फैक्‍टरी मालिक की कहानी दिखाती है जो उस जगह को सता रही एक बुरी प्रेतात्‍मा की अफवाहों के कारण नाइट शिफ्ट डिवीजन को बंद करता है. लेकिन, 2 साल के बाद, वालेशा अपनी फैक्‍टरी के कामगार परवेश के कारण नाइट शिफ्ट दुबारा शुरु करने के लिए राजी हो जाता है. लेकिन जैसे ही परवेश अपनी नाइट शिफ्ट शुरु करता है, उसे ऐसी चीजें अनुभव होने लगती हैं जो उसे सदमे में छोड़ देती हैं और वो कैसे इस भयावह अनुभव से बचने की कोशिश करता है.


रिचा (वालेशा की बीवी) का किरदार निभाने के बारे में, चारू असोपा का कहना था, “खौफ की सीरीज स्‍वीकार करने के लिए असली वजह फिर से ‘नाइट शिफ्ट’ का दिलचस्‍प कन्‍सेप्‍ट था. कौन है? के लिए शूटिंग करने के बाद, खास तौर पर रातों के लिए, मेरे लिए ठीक से सोना मुश्किल हो गया था. मैं कहानी और सीन्‍स के बारे में सोचना बंद ही नहीं कर पा रही थी क्‍योंकि वो सब मेरे दिमाग में कौंधता रहता था. वहां एक सीन था जहां मुझे मरे होने का ढोंग करना था और अचानक मेरे पास एक फोन की घंटी बजती है, उस सीन के बाद में थोड़ा सा पगला गई थी. यही तो एक अभिनेता का काम है, लेकिन फिर भी मुझे शो की शूटिंग में मजा आया, उम्‍मीद है दर्शकों को भी एपीसोड में मजा आएगा.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.