आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर एक बार फिर एक साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. दोनों को एक साथ फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में देखा गया था. दोनों की जोड़ी अब फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में एक साथ नज़र आने वाली हिया जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर बेहद मजेदार है लेकिन इसे देख आपको हंसी कम और कंफियुजन ज्यादा होगा.

ट्रेलर की शुरुवात होती है एक छोटे शहर के छोटे से क्लिनिक से जहां आयुष्मान खुराना अपने होने वाले ससुर के साथ पहुंचते हैं और अपनी परेशानी बताने की कोशिश करते हैं लेकिन होने वाले ससुर बीच में ही भड़क उठते हैं ये कह कर कि उन्होंने उनकी बेटो को शादी के पहले हांथ कैसे लगाया. फिर दिखाया जाता है भमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी को. फिल्म में भूमि भले ही छोटे शहर की लड़की होती है लेकिन उन्हें शादी के पहले सेक्स से कोई दिक्कत नहीं रहती है वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान बेहद शर्मीले हैं वो ये सब सोचकर ही घबरा जाते हैं. फिल्म में खूब डबल मीनिंग जोक्स हैं. देखिए फिल्म का ट्रेलर यहां

हाल ही में फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था.

बता दें, ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कल्याण समयल सावधम’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म को डायरेक्ट किया आर एस प्रसन्ना ने जिन्होंने तमिल वर्जन को भी डायरेक्ट किया था. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं आनंद एक राय. फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज़ होगी.