तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद इंडस्ट्री में बाकी स्टार्स को इससे हिम्मत मिली है. तनुश्री के बाद कंगना रनौत और सपना पब्बी भी ऐसे खुलासे कर चुक आपबीती सुना चुकी हैं. ऐसा ही एक खुलासा मशहूर लेखक चेतन भगत का भी सामने आया है. इस खुलासे के तहत एक युवती ने चेतन भगत के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस स्क्रीनशॉट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चेतन भगत ने माफी मांग ली है. उन्होंने इस स्क्रीनशॉट का हवाला देते हुए अपनी गलती मान ली है और इसी को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर कि है. चेतन ने फेसबुक पर लिखा है कि, ”मुझे इस घटना का सच में दुख है. चेतन ने कहा है कि ये स्क्रीनशॉट सही है और अगर आपको लगता है कि स्क्रीनशॉट गलत है, तो मैं आपसे माफी मांगता चाहता हूं. इस बारे में मैंने सबसे पहले अपनी पत्नी अनुषा से बात की थी.”

इसके बाद उन्होंने लिखा, ”ये स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है और वह उस महिला से कई बार मिल भी चुके हैं. मैं उस महिला के साथ गहरा जुड़ाव महसूस करता था. मैंने उस महिला के साथ अपने अकमिंग नॉवेल वन इंडियन गर्ल को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें रिलेशन और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसी बातों का जिक्र था.

चेतन ने चैट में लिखा, ”वह महिला काफी स्वीट, क्यूट और फनी हैं. चैट के दौरान उन्हें यह एहसास हो गया था कि वे शादीशुदा हैं.” चेतन ने पत्नी अनुषा से माफी मांगते हुए लिखा, ”उनके और उस युवती के बीच किसी तरह के शारीरिक संबंध नहीं है जो बातें हुई वो सिर्फ मोबाइल पर हुई थीं.”