बिहार का महापर्व छठ (Chhath Pooja 2018) 11 नवंबर से शुरू हो चुका है. छठी मईया (Chhathi Maiya) के इस पर्व को बिहार सहित देश के कई हिस्सों में लोग धूमधाम से मनाते हैं. इस दौरान छठ पर्व में शामिल होने के लिए लोग अपने घर का रुख करते हैं जिसके कारण सड़कों और शहरों में भीड़ भी देखने को मिलती है. इस छठ पर्व की जितनी मान्यता आम आदमी के जीवन में है उतनी ही यह सेलिब्रिटी के लिए भी मायने रखता है.Also Read - सर्दी के मौसम में मचल रहा है भोजपुरी एक्टर Pawan Singh का दिल, रोमांस के लिए जग रहे हैं 'बड़े अरमान'

View this post on Instagram

Good morning friends. ..

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh015) on

Also Read - देशभर में छठ पर्व की धूम: बिहार, दिल्‍ली, यूपी समेत देश के कई राज्‍यों में डूबते सूरज को दिया गया अर्घ्य

Also Read - Chhath Puja 2021: यमुना में ये इतनी बर्फ कैसे तैर रही, कैसे डुबकी लगा रहे हैं लोग, देखें Viral Video

इस पावन पर्व के असलर पर इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में छठ के गीत सुनने को मिल रहे हैं. टीवी, सोशल मीडिया सहित तमाम जगहों पर छठ के गाने सुनने को मिल रहे हैं. अब छठ की बात हुई है और भोजपुरी स्टार पवन सिंह का जिक्र न हो, ऐसा हो नहीं सकता. हाल ही में पवन सिंह का एक दर्द भरा गीत यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है.

https://youtu.be/KvOeeZB1_70

यह गीत को 10 नवंबर को वेव म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया जिसके बाद से अभी तक इसे 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. माई रोवत होइहें (Mai Rowat Hoihe) एल्बम के इस सॉन्ग को पवन सिंह ने ही गाया है. वहीं इसके लिरिक्स की बात करें तो इसे विनय बिहारी ने लिखा है और म्यूजिक का क्रेडिट छोटे बाबा को जाता है.

View this post on Instagram

Coming soon….काँवर Album 2018 🙏हर हर महादेव 🙏

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh015) on

इस गाने में पवन सिंह एक फौजी बने हैं, जो देश की सेवा में व्यस्त होने के कारण छठ पर अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. घर न जा पाने की इसी तड़प को गाने में दिखाने की कोशिश की गई है. पवन सिंह अपनी मां को याद कर-कर रोते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बाकी फौजी दोस्त उनकी हिम्मत बांधते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह जैसे स्टार्स के भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Song) भी इन दिनों काफी खूब सुने जा रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.