दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म “छिछोरे” रिलीज के तीसरे वीकेंड भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और कबीर सिंह के बाद यह साल 2019 की एक ओर ऐसी फिल्म बन गयी है जो सबसे अच्छा तीसरा सप्ताहांत का स्वाद चखने में कामयाब रही है, नतीजन तीसरे वीकेंड के बाद फ़िल्म कुल 120 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है. जिसके बाद, छिछोरे अब ‘गली बॉय’ के बॉक्स ऑफिस आंकड़ो को मात देने की राह पर है जो लगभग 134 करोड़ के बिज़नेस के साथ नौंवी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है.

Bigg Boss 13: इस सवाल पर आया सलमान खान को गुस्सा, बोले- कोई मुझे बर्बाद करने पर तुला है

साजिद नाडियाडवाला की इस साल रिलीज हो चुकी अन्य फ़िल्म “सुपर 30” भी संयोगवश एक शिक्षा आधारित फिल्म थी और दोनों ही फिल्मों को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया गया था जिसका अर्थ है कि साजिद नाडियाडवाला केवल दो महीने के अंतराल में दो शैक्षिक आधारित हिट फिल्में देने में सफ़ल रहे है.

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं सुरवीन चावला, कहा- कोई क्लीवेज देखना चाहता था तो कोई जांघ

“छिछोरे” के कॉलेज ड्रामा ने दर्शकों के जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा कर दी है और ये ही वजह है कि फ़िल्म को देश भर में काफ़ी पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है. इतना ही नहीं, फ़िल्म की दिल छू लेने वाली कहानी प्रशंसा का पात्र बनी हुई है जहाँ हर कोई फ़िल्म से जुड़ा महसूस कर रहा है.

सुहागरात पर दूल्हे ने सपना चौधरी का घूंघट उठाने से किया मना, इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.