मेगास्टार Chiranjeevi की Bhola Shankar का फाइट सीक्वेंस हुआ शूट, मेगा मैसिव एक्शन तोड़ेगा रिकॉर्ड?

मेगा ग्लोइंग स्टार चिरंजीवी और मेहर रमेश की मेगा मैसिव एक्शन एंटरटेनर भोला शंकर एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस और एक भव्य गाने को एक विशाल सेट में पूरा किया है.

Advertisement

नई दिल्ली: निर्देशक मेहर रमेश (Meher Ramesh) ने बुधवार को कहा कि बहुप्रतीक्षित तेलुगू फिल्म 'भोला शंकर' (Bhola Shankar) की टीम में अभिनेता चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi), तमन्ना (Tamannaah Bhatia) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) मुख्य भूमिका में हैं. यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि 11 नवंबर को हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में पूजा के साथ शुरू हुई फिल्म पर काम तेज गति से चल रहा है. सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्देशक मेहर रमेश ने घोषणा करते हुए कहा कि यूनिट ने न केवल फिल्म के लिए एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस पूरा किया है, बल्कि एक विशाल सेट पर एक भव्य गीत की शूटिंग भी की है. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत कर दी है.

Advertising
Advertising

मेहर रमेश ने कहा कि मेगा ग्लोइंग स्टार चिरंजीवी और मेहर रमेश की मेगा मैसिव एक्शन एंटरटेनर भोला शंकर एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस और एक भव्य गाने को एक विशाल सेट में पूरा किया है. मेहर रमेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनिल सुनकारा कर रहे हैं.

माना जाता है कि तमिल ब्लॉकबस्टर 'वेदालम' का रीमेक है, जिसमें अजीत, श्रुति हासन और लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में थे. सूत्रों का कहना है कि 'भोला शंकर' के निर्माताओं ने तेलुगु दर्शकों के स्वाद के अनुरूप स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इनपुट-आईएएनएस

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 8, 2021 8:55 PM IST

Updated Date:December 8, 2021 8:55 PM IST

Topics