सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘दस का दम’ में काम कर चुके कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने कहा कि सलमान के साथ काम करना मजेदार है. मुदस्सर ने कहा कि उनकी ऊर्जा और जुनून से प्रेरणा मिलती है. सलमान जल्द ही खेल आधारित शो ‘दस का दम’ की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे. यह शो नौ साल बाद पर्दे पर लौट रहा है. सलमान ने शो के लिए विशेष म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है, जिसे मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है. Also Read - लॉकडाउन के बीच जैकलीन संग साइकिलिंग का लुत्फ़ उठा रहे हैं सलमान खान

🙏🏾 #iStandwithSalmanKhan ❤️ #gormint 😡

A post shared by Mudassar Khan (@beingmudassarkhan) on

मुदस्सर ने कहा, “जब मुझसे म्यूजिक वीडियो के लिए संपर्क किया गया, तो मैं सलमान खान के साथ काम करने का मौका छोड़ना नहीं चाहता था. गीत काफी आकर्षक है और जिस तरह से सलमान बीट्स पर थिरके हैं, वह देखने लायक है.” बता दें सलमान ने मुदस्सर को मुंबई में एक नृत्य प्रतियोगिता में देखा था और उन्हें ‘हमका पीनी है’ गाने का नृत्य निर्देशन करने को कहा था.

😍❤️😍 @katrinakaif #tigeress #DabanggTourPune #katrinakaif

A post shared by Mudassar Khan (@beingmudassarkhan) on

सलमान खान को उनका काम इतना पसंद आया कि उन्होंने मुदस्सर को मुदस्सर को अपनी अगली फिल्म के एक गाने को कोरियोग्राफ करने का अवसर दिया. जिसके बाद सलमान खान मुदस्सर के पसंदीदा अभिनेता बन गए. वर्ष 2010 में, सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म “दबंग” में कोरियोग्राफी करने का अवसर प्रदान किया.