हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 4’ के सेट पर अपनी निजी जिंदगी और पत्नी लिजेल के बारे में खुलकर बात की. बयान के मुताबिक, रेमो की प्रेम कहानी का उस समय खुलासा हुआ, जब शो के एक प्रतिभागी समूह फील क्रू ने रेमो और लिजेल की जर्नी को दर्शाते संवादों पर डांस किया. रेमो और लिजेल 19 सालों से साथ हैं.

इस एक्ट को देखने के बाद रेमो ने कहा, “मेरी प्यारी पत्नी के साथ मेरे 19 सालों के सफर की मेरी यादें एक बार फिर मेरे सामने फ्लैशबैक की तरह आ गई है.” वह उस समय चौंक भी गए, जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी लिजेल ने इस एक्ट के लिए वॉयसओवर किया है. रेमो ने कहा, “जब हमारी शादी हुई, तब हम बहुत जवान थे. उस समय मैं इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहा था. हम दोनों ने कड़ा संघर्ष किया लेकिन वह लिजेल का विश्वास और सहयोग था, जिसने मुझे प्रेरित किया और हम दोनों ने मिलकर इस अग्निपरीक्षा को पार किया.”

रेमो ने कहा, “मेरी पत्नी सुपरवुमेन की तरह हैं. जिस तरह से वह घर, बच्चों, ऑफिस और फिल्मों को मैनेज करती है, वह मुझे चौंकाता है. मैं उसका तहेदिल से शुक्रियादा करना चाहता हूं कि वह हर वक्त मेरे साथ रहीं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.