बॉलीवुड के कमांडो विद्युत जामवाल जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म ‘जंगली’ को लेकर आने वाले हैं. अब जब कि फिल्म रिलीज होने में कम समय बचा है वह खुद पर थोड़ा दबाव महसूस कर रहे है. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल की पहली भारतीय फिल्म है. फिल्म में पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे विद्युत ने कहा, “मुझ पर दबाव है क्योंकि मैं भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं.”अभिनेता ने कहा, “जब भी वह चक रसेल के साथ दमदार एक्शन स्टंट पर चर्चा करते हैं तो चक उन्हें ‘द रॉक’ अभिनीत ‘द स्कॉर्पियन किंग’ और अर्नाल्ड श्वार्जनेगर अभिनीत 1996 में आई ब्लॉकबस्टर हिट ‘इरेजर’ से जुड़े किस्से सुनाने लगते थे.”

वह कहते हं, “यह दोनो शख्स एक्शन के महारथी हैं. हाल ही में जब स्टंट के दौरान मुझे सेट पर चोट आई और मैंने तुरंत ही शूटिंग शुरू कर दी तो मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ. इससे भी बड़ा क्षण मेरे लिए वह था, जब चक ने कहा अगर कोई और अभिनेता होता तो वह ब्रेक लेने की बात करता.”

विद्युत भले ही खुद पर थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं लेकिन चक को उन पर पूरा विश्वास है. चक ने कहा,”मैं पिछले पांच वर्षो में चार बार भारत आ चुका हूं. मैं लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़ी कहानियां बताना चाहता था. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ‘द मास्क’ की सफलता से मुझे समझ आया कि किस तरह एक्शन और कॉमेडी सीमा लांघ सकती है.

मैंने पश्चिम में कुछ नियमों का उलंघन किया और ‘द मास्क’ में थोड़ा डांस और गीत जोड़ दिए. ऐसे में जब भारत के लिए मेरे पास दो कहानियां तैयार हो गई तो मैं नए कलाकारों को मिलने के लिए उत्सुक था और इस खोज में मुझे विद्युत की प्रतिभा के बारे में पता चला. विद्युत मेरे लिए बहुत खास इंसान है जो मेरी फिल्म निर्माण शैली के लिए परफेक्ट है. हमने ‘जंगली’ में विद्युत के प्रदर्शन को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है.”

फिल्म 19 अक्टूबर 2018 को देशभर में रिलीज होगी.

input with ians