बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे की ख़बरें इन दिनों काफी सुनने को काफी मिल रही है. अभी हाल ही अनन्या पेरिस में आयोजित Le Bal Des Debutantes फैशन इवेंट में शामिल हुईं. जहां सभी की नजरें उनकी खूबसूरती पर टिकीं रही. Le Bal Des Debutantes इवेंट के दौरान अनन्या ने नेवी ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनीं थी.

ख़बरों की मानें तो अनन्या, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. मेकर्स ने अभी हाल ही में ये कन्फर्म किया है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. टाइगर का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है.

डेकन क्रोनिकल के अनुसार- अनन्या के ऑडिशन के दौरान करण, टाइगर और फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा भी मौजूद थे उन्होंने अनन्या से आलिया का एक डायलोग बुलवाया जो कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का था. अनन्या ने बिना किसी गलती के इसे एक मझी हुई कलाकार के तौर पर पढ़ा. जिसके बाद करण ने उन्हें तुरंत फिल्म में एंट्री दे दी.

आपको बता दें कि अनन्या के साथी कॉम्पटीटर जहान्वी कपूर और सारा अली खान भी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही हैं. वैसे अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम जल्द ही अनन्या को स्टूडेंट ऑफ द ईयर में देखेंगे.