Chunky Pandey’s wife Bhavana Pandey Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. बी टाउन के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या से तो सब वाकिफ हैं मगर हम आज आपको चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Panday) से मिलवाएंगे जिनका हुस्न आज तक कहर बरपाता है. भावना फिल्मी दुनिया से दूर रहकर भी अक्सर चर्चा में आई हैं. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली भावना (Ananya Panday’s Mother Bhavana Panday Photos)  एक वक़्त पर खूब बोल्ड हुआ करती थीं और अपनी तस्वीरों से सनसनी मचाती थीं.Also Read - मेगास्टार Chiranjeevi की Bhola Shankar का फाइट सीक्वेंस हुआ शूट, मेगा मैसिव एक्शन तोड़ेगा रिकॉर्ड?

Also Read - Ankita Lokhande के साथ हुआ ये हादसा, अस्पताल में हुईं भर्ती, शादी में आई रुकावट? लोग बोले- नज़र लग गई!

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली भावना पांडे का जन्म मुंबई के एक संपन्न परिवार में हुआ था. स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद भावना ने करीब एक साल तक एयर होस्टेस के तौर पर काम किया. Also Read - Top 10 TV Personalities Of The Week: Tejasswi Prakash बनीं नंबर 1, इन दिग्गजों को दिया मात, Anupamaa तो लिस्ट में...

भावना और चंकी की कहानी एकदम फिल्मी रही है. जब भावना चंकी से मिली थी उस समय चंकी का बॉलीवुड करियर लगभग खत्म हो चुका था.

भावना ने चंकी पांडे से 17 जनवरी 1998 को कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली. भावना ने अपने पति चंकी के साथ मिलकर मुंबई में हेल्थ फूड रेस्तरां की एक चेन खोली.

2000 के दशक की शुरुआत में भावना ने कुछ शानदार फैशन ब्रांड्स के लिए भी काम किया.

भावना, अपने पति चंकी के साथ, ‘बॉलीवुड इलेक्ट्रिक’ नाम की एक कंपनी की भी मालिक हैं, जो पूरे भारत में स्टेज शो आयोजित करती है. आज भावना भी खुद बिजनेस वीमेन हैं. भावना पांडे अपने दोस्तों के साथ कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं और जाना-मानी कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं.