टीवी एक्टर और कॉमेडियन अली असगर ने किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. हम उन्हें कई सालों से कई सीरियल में कॉमेडियन के रूप में देखते आ रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में उनके दादी वाले रोल को भला कैसे भूल सकते हैं. वह महिला का रोल इतनी शानदाक तरीके से करते हैं कि कई बार तो लोग सच में उन्हें महिला समझ बैठते हैं. उनके मेकअप से लेकर कॉस्ट्यूम तक हर चीज इतनी परफेक्ट होती है कि उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि कि अली एक महिला नहीं हैं.


View this post on Instagram

Had great time on love me India wit GURU …thanks for the lovely moments ..keep shining 🌟💫✨

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

वैसे अपने इस प्रकार के खैस रोल के लिए उन्हें एक बार मुश्किल से भी गुजरना पड़ा, जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में किया. अली को आज भी फैन्स ‘दादी’ के नाम से जानते हैं. उन्होंने बताया कि एक बार कुछ शरारती लड़को ने उन्हें लड़की समझकर उनके साथ छेड़खानी की थी. हाल ही में अली अपने शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’(Kanpur wale Khuranas) के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे.


View this post on Instagram

Milliyeh Chauti khuranas se 💃 #kanpurwaalekhuranas from 15 December sat/sun 9.30pm on @starplus ⭐️

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

इस दौरान अली ने बताया कि सेट पर फीमेल गेटअप में काम काम करने में उन्हें काफी कंफर्टेबल फील होता था. वहीं उन्होंने बताया कि इसी गेटअप की वजह से उन्हें एक बड़ी समस्या से भी गुजरना पड़ा. अली ने बताया कि एक बार वे दिल्ली की एक शादी में गए थे जहां पर कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी. अली ने कहा, ”इसके बाद वे लोग मुझे लड़की समझकर छेड़ने लगे. वह मेरी चेस्ट पर हाथ रखने लगे. मेरी टीम में एक लड़की भी थी जिसने मुझे बचाने की कोशिश की.” इसके बाद अली उस लड़की की मदद से वहां से निकलने में कामयाब हुए.


View this post on Instagram

Good evening ji 🌟💫✨

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

इसके बाद अली ने कहा, ”मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि आपको पता भी है कि मैं औरत के गेटअप में एक मर्द हूं. और अगर आपको ये भी नहीं पता तो मैं तो एक बूढ़ी औरत हूं मुझे तो छोड़ दो.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.