जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी नई पंजाबी फिल्म को लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने अपनी आवाज में कुछ गीत भी गाए हैं। फिल्म में दमनप्रीत सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में गुरप्रीत गुग्गी भी हैं। फ़िलहाल इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

बता दें कि फिल्म में कपिल शर्मा ने अभिनय नहीं किया है। वो इसे प्रोड्यूस करेंगे। वैसे जल्द ही कपिल,  राजीव डिंगरा की आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ में लीड रोल में दिखाई देंगे। उनके अलावा इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री ईशिता दत्त और इरफान खान भी हैं।

ये एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें कपिल शर्मा एक गांव के रहने वाले लड़के की भूमिका निभाएंगे, जिसे बचपन के दिनों से ही एक एनआरआई लड़की से प्यार हो जाता है। ईशिता दत्त एनआरआई लड़की के रोल में सामने आएंगी। ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा बोले- सुनील से झगड़ा फैमिली मैटर, ज्यादा मजे न लो

फिल्म की रीलीज डे़ट अभी तय नही की गई है,  फिल्म 2017 के अंत तक रीलीज होने की संभावना है। वैसे इससे पहले कपिल शर्मा फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से अपने अभिनय का कमाल दिखा चुके हैं। फ़िलहाल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखा नहीं सकी थी।