Forbes 2019: सबको हाल ही में फोर्ब्स की लिस्ट सामने आई है जिसमें अपने हाजिर जवाबी से सबको हंसा कर लोट-पोट कर देने वाली कॉमेडियन भारती सिंह कमाई के मामले में 82वां स्थान हासिल किया है. भारती सिंह की सालाना औसत कमाई 10. 93 करोड़ रुपये है. अमृतसर में जन्मी इस टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन की जिंदगी आसान नहीं थी. भारती ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव का सामना किया. एक वक्त ऐसा भी था जब उनके घर में खाने के लिए नहीं होता था. भारती का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था. एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था कि उनकी मां उन्हें गर्भ में ही मार देना चाहती थी. इसके लिए उन्होंने कई बार कोशिश भी की. लेकिन शायद भारती सिंह को पैदा होना ही था. प्यार से सबके दिलों में बस जाने के लिए. पैदा होने के बाद उनकी मां ने बहुत प्यार से भारती के देखभाल की.

सारा अली खान ने शेयर की बेकरारी बढ़ा देने वाली तस्वीर, लोगों ने कहा-फायर इन वॉटर

एकता कपूर की XXX हीरोइन प्रयांसा तलुकदार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, कातिलाना है ये तस्वीरें

2019 Year Ender:गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया Gandii Baat 2 का लेस्बियन सीन, 2 करोड़ बार ढूंढा गया

वे दो साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. उनकी मां फैक्टरी में काम करती थी.   भारती अपने घर की परेशानियों से बचने के लिए एनसीसी कैंप चली जाती थी. एक बार कॉमेडियन सुदेश लहरी ने भारती को पार्क में एक्टिंग करते हुए देखा. जिससे वह प्रभावित हो गए और उन्होंने भारती को एक रोल ऑफर किया, बस उसके बाद भारती ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

View this post on Instagram

 

#karwachauth aane wala hai ❤️sab ladkiya soch lo kya kya lena hai aapne husband se gift 🎁 #love #frndship#hubbylove#lifepartnar❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

बता दें, Forbes 2019 की लिस्ट के अनुसार 82वां स्थान हासिल किया है. भारती सिंह की सालाना औसत कमाई 10. 93 करोड़ रुपये है. वहीं कपिल शर्मा ने 53वां स्थान हासिल किया है. कपिल शर्मा की सालाना औसत कमाई 34.03 करोड़ रुपये है.