कॉमेडियन चंदन प्रभाकर का कहना है कि रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं लेकिन वह कभी सुपरस्टार जैसा व्यवहार नहीं करते हैं जबकि वह काफी सौम्य हैं. चंदन ने हाल ही में रणवीर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग की थी. उन्होंने कहा, “रणवीर सिंह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह मेरे रिश्तेदार हों.


View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

चंदन ने कहा, ”उनमें सुपरस्टार जैसी अकड़ नहीं है इसलिए मैं सहज रहा क्योंकि मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी बड़े बॉलीवुड स्टार के साथ खड़ा हूं.” चंदन ने कहा, “उन्होंने एक भाई की तरह व्यवहार किया. वह हमारे साथ बहुत अच्छी तरह रहे और सारा (अली खान) भी जमीन से जुड़ी और सरल स्वभाव की शख्स हैं. उन्होंने हमारा सर्वश्रेष्ठ देने में मदद की.”


View this post on Instagram

Mighty Morphin’ Men of Masala Movies @itsrohitshetty @anilskapoor

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार को सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा. रणवीर सिंह की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हुई है. दर्शक उनकी फिल्म सिंबा को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही लोग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म की कहानी वही पुराने स्टाइल की है. एक भ्रष्ट पुलिस अफसर है लेकिन किसी की एक बात उसके दिल पर ऐसे लगती है कि वो ईमानदारी से अपना काम करने का फैसला करता है. लेकिन ये इतना आसान नहीं होता. इस बीच उसे कितने ही संघर्षों का सामना करना पड़ता है. ज्यादा कहानी जानने के लिए फिल्म का देखना जरूरी है.


View this post on Instagram

Jo deto traas, tyaachi mee gheto class! #Simmba @ritabandas

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसके अलावा सारा अली खान फिल्म में काफी कम सीन्स में हैं, लेकिन उनके काम को सराहा गया है. जबकि अजय देवगन और अक्षय कुमार के कैमियो में खूब सीटियां बजी हैं. रोहित शेट्टी के यह फिल्म तेलुगू फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.