कॉमेडियन कीकू शारदा का कहना है कि वह अभिनेता अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं. बयान के मुताबिक, कीकू और गौरव गेरा नए चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ में नजर आएंगे. इस शो को राजीव खंडेलवाल होस्ट कर रहे हैं. कीकू ने शो में राजीव के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे अक्षय कुमार बहुत पसंद है. वह एक ही समय में हास्यास्पद और अजीब बन सकते हैं. Also Read - भारती सिंह के सपोर्ट में कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'कपिल और मैं हमेशा उसके साथ खड़े रहेंगे'

उनकी फिल्में हमेशा दिलचस्प और सार्थक होती हैं. अगर मौका दिया जाता है, तो मैं अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहूंगा. उनका प्यारा-सा परिवार है और उनका दिमाग हमेशा सही जगह पर होता है.” धारावाहिक का प्रसारण टेलीविजन चैनल जीटीवी पर होता है. इससे पहले कीकू शारदा कॉमेडियन कपिल शर्मा के सपोर्ट में आने के बाद से सुर्खियों में आए थे. कीकू शर्मा ‘एफआईआर’, ‘हातिम’, ‘नच बलिए’ जैसे शो में भी नजर आ चुके हैं. मगर सबसे ज्यादा शोहरत उन्हें ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से हालिस हुई.

कीकू को एक्टिंग के साथ-साथ राइटिंग का भी शौक है. शो में अक्सर कीकू शारदा एक ग्वाले की भूमिका में नजर आते हैं, लेकिन कीकू असलियत में टीवी में जितने गरीब दिखते हैं उतने गरीब नहीं हैं. शायद बहुत कम लोग जानते हैं कि कीकू लग्जरी कार के मालिक भी हैं. कीकू के पास दुनिया की जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू की एक्स 1 है.