नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अपने सोलो शो ‘हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव’ के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. राजू ने आईएएनएस को बताया, “आज जैसे-जैसे आवश्यकता बढ़ी है हंसी की मांग भी बढ़ी है. हमारे पास बेरोजगार भारतीय हैं जो हंसने का तरीका ढूंढ रहे हैं या कोरोनावायरस से प्रभावित लोग हंसने का कारण ढूंढ रहे हैं. हंसी सबसे अच्छी दवा है.”Also Read - सैफ अली खान को अभी से सता रहा है महंगी शाद‍ियों का डर, कहा ‘मेरे तो 4 बच्चे हैं कैसे होगा’

टीवी से ओटीटी में कॉमेडी शो के विकास के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आईएएनएस से कहा, “हम सभी को समय के साथ आगे बढ़ना है, विकास प्रकृति का नियम है. विकास अभी भी न्यूनतम है, यह कहने के लिए विकास शानदार होना चाहिए कि कॉमेडी ओटीटी पर पहुंच गई है, हमने फिल्में, टीवी किया है और हम ओटीटी नहीं छोड़ेंगे.” Also Read - The Kapil Sharma Show की 'भूरी' ने फिर बिकिनी में ढाया कहर, कमोलिका के साथ पूल में भीगीं आईं नज़र

Also Read - The Kapil Sharma Show में Anuradha Paudwal ने किया Udit Narayan की हरकतों का पर्दाफाश, होगी हैरानी

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास अभी भी ऐसे लोग हैं जो जीवन से संतुष्ट नहीं हैं और हमें हंसाने वाले लोग बड़ी संख्या में नहीं हैं. 135 करोड़ की आबादी को हंसाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है.” 40 साल के अनुभव के साथ राजू श्रीवास्तव सोलो शो के साथ वापसी कर रहे हैं. उनके साथ टीवी के तबला वादक सुरिंदर, अशोक मिश्रा, दीपू श्रीवास्तव और अभिनंदन शो का हिस्सा होंगे. सीरीज सामयिक होने के साथ-साथ मजेदार भी होगी.

विकास प्रोडक्शंस ने आईएमपीपीए के अध्यक्ष टी पी अग्रवाल और राहुल अग्रवाल द्वारा उद्घाटन किए गए एक कार्यक्रम में ‘हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव’ शो लॉन्च किया.

राजू ने कहा, “जब निर्माता सरला और राहुल ने मुझसे इस परियोजना के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया. मैं इस श्रृंखला पर लंबे समय से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है जहां लोग हंस सकते हैं और अपना सारा तनाव मुक्त कर सकते हैं.”

निर्माता, राहुल अग्रवाल ने कहा कि, “हम सभी राजू श्रीवास्तव को देखकर बड़े हुए हैं, वह एक दिमागी हास्य अभिनेता और एक महान कलाकार हैं. हमने सोचा कि उन्हें पर्दे पर वापस लाना बहुत अच्छा होगा जिससे युवा पीढ़ी भी उन्हें प्रदर्शन और आनंद ले सकें. शो या तो जीईसी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा.

इनपुट-आईएएनएस