टीवी के फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा उनके साथ काम करने की इच्छुक हैं. फिल्म ‘पटाखा’ के गीत लॉन्च के दौरान विशाल से दोबारा प्रियंका के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो निर्देशक के जवाब के अंत में सुनील ग्रोवर बोल पड़े..उन्होंने कहा, “प्रियंका मेरे साथ भी काम करना चाहती हैं और हम एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. उम्मीद है हम जल्द अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.” Also Read - लॉकडाउन के बीच 'कपिल शर्मा शो' के फैंस को बड़ा तोहफा, टीवी पर मशहूर गुलाटी की भी हुई वापसी

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इससे पहले आप उनकी शादी की तैयारी कर रहे हैं.” प्रियंका और विशाल ‘कमीने’ और ‘सात खून माफ’ जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं, दोनों फिल्म को काफी प्रशंसा मिली है. फिल्म के बारे में विशाल ने बताया, “हमने 30 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी की. इससे पहले इस फिल्म का शीर्षक ‘छुरियां’ था, लेकिन हर कोई इसे ‘छुड़ियां’ कह रहा था, इसलिए परेशान हो गया और इसका नाम बदलकर ‘पटाखा’ रख दिया.”

Inse hota hee Nahin hai…!

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म में भारत और पाकिस्तान को दो बहनों की तरह दिखाया है, जो बिना वजह एक-दूसरे से झगड़ती हैं.” ‘पटाखा’ में सान्या मल्होत्रा, नवोदित राधिका मदान, सुनील ग्रोवर, सानंद वर्मा और विजय राज जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 28 सितंबर को रिलीज होगी.