बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फेमस डायलॉग राइटर कादर खान हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह गए. कॉमेडियन सुनील पाल का कहना है कि दिवंगत अभिनेता कादर खान कॉमेडी के स्तंभ थे और हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत हो जाने के बावजूद लोगों को हंसाने के लिए वह हमेशा याद किए जाएंगे. अंधेरी पश्चिम के शाकुंतलम स्टूडियो में गुरुवार को तमाम बॉलीवुड हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

इस मौके पर सुनील पाल ने कहा, “हास्य कलाकारों के लिए कादर खान महज एक दौर या सितारा नहीं थे, बल्कि एक अनंत आकाश की तरह थे. उनके साथ मेरा रिश्ता एक दर्शक की तरह था. मैं बचपन से उनकी फिल्में देखता रहा हूं. मेरे लिए यह बात मायने नहीं रखती थी कि नायक कौन है, मैं कादर खान की वजह से फिल्में देखता था.” उन्होंने कहा, “कादर खान कॉमेडी के स्तंभ थे. वह कॉमेडी के आसमान थे, उन्होंने कभी भी किसी को नहीं रुलाया.”

लंबी बीमारी के बाद दिग्गज अभिनेता का 31 दिसंबर, 2018 को निधन हो गया. वह ‘बोल राधा बोल’, ‘बीवी हो तो ऐसी’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘जुड़वा’, ‘दूल्हे राजा’ और ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे. गुरुवार को लॉरेंस डिसूजा, विमल कुमार, राजेश भट्ट, मेहुल कुमार, राकेश कुमार, कॉमेडियन सुनील पाल और कई अन्य- दिवंगत अभिनेता और संवाद लेखक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे.