कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने इस समय भले ही लाइमलाइट की चकाचौंध से दूरी बना ली हो. लेकिन फिर वह सुर्खियों में आ ही जाते है. सोशल मीडिया पर इस समय कपिल की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने पेट डॉग के साथ दिखाई दे रहे हैं. कपिल के फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते है. उनके ही एक फैन ने कुछ घंटे पहले यह तस्वीर सोशल मीडिया पर यह सांझा की. जिसे देखने के बाद इसे अब तक कई लाइक्स और कॉमेंट्स मिल चुके हैं. कपिल कि फैन फोलोइंग को देखकर तो यही लगता है कि उनके फैंस की संख्या  में कोई कमी नही आयी है. बता दें, अपने बुरे बर्ताव और ‘ द कपिल शर्मा’ शो के बंद होने बाद वह धीरे- धीरे लाइमलाइट से भी दूर होते चले गये. Also Read - संजय राउत का बड़ा ऐलान, "पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ेगी शिवसेना"

जब कुछ दिनों पहले कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया तो उन्हे पहचानना भी मुश्किल हो गया था.उनके शरीर का वजन बढ़ा हुआ दिख रहा था और उनकी हालत भी काफी नाजुक दिख रही थी. अपने साथी कॉमेडियन से झगड़े के बाद उनका करियर डूबता ही चला गया. जिसे उबारने कि कोशिश कई बार कपिल ने कि, लेकिन वह इसमें कामयाब नही हुए.  जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गये.कपिल भले ही टीवी की दुनिया से दूर हो, पर सोशल मीडिया पर आज भी उनकी पॉपुलरटी देखी जा सकती है.

एक खबर के मुताबिक संजय दत्त कि बायोपिक पर फिल्म संजू बनाने वाले डायरेक्ट विनोद तिवारी कपिल की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं. मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होने कपिल की बायोपिक बनाने की बात कही, विनोद के मुताबिक वह पहले भी कपिल की बायोपिक बनाना चाहते थे. लेकिन किसी कारण वह इस पर काम नही कर सके लेकिन अब वह कपिल की बायोपिक बनाने चाहते है ताकि लोग कपिल के बारे में और ज्यादा जान सके.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.