छोटे परदे का कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स लाइव दिन ब दिन मुसीबतों से घिरता नज़र आ रहा है। मिका ने कपिल के शो की तारीफ़ करने के बाद अब ‘बुआ’ उपासना सिंह ने भी कृष्णा के शो को सबसे ख़राब शो बताया है। हाल ही में उपासना सिंह ने इस शो को छोड़ा है। Also Read - कृष्णा ने 5 साल बाद कपिल को किया ये मैसेज, क्या ये नई पारी की शुरूआत है?

Also Read - upasana singh comedy nights with kapil bua escapes molestation attempt | कपिल शर्मा की 'बुआ' उपासना सिंह के साथ ड्राइवर ने की अजीबो-गरीब हरकत, शिकायत दर्ज

कॉमेडी नाइट्स लाइव शो छोड़ते हुए उपासना ने कहा था की शो में उन्हें  जैसा वादा किया गया हटा वैसी खास भूमिका नहीं मिली है। कभी-कभी तो उन्हें ऐसी स्क्रिप्ट मिलती की उन्हें पता ही नहीं चलता की इसका क्या करें। अब उपासना ने कहा है की उन्होंने अपनी जिंदगी में इससे ज़्यादा खराब शो में काम नहीं किया है।यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की तारीफ़ करना मीका सिंह को पड़ा भारी, कलर्स ने दी कड़ी सज़ा Also Read - Upasana Singh to be part of 'The Drama Company' | अब कपिल की बुआ उपासना सिंह भी जुड़ी कृष्णा अभिषेक के शो 'द ड्रामा कंपनी' से

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा की अब वो इस शो के खिलाफ कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाने वाली हैं। उपासना के मुताबिक़ उन्होंने शो के लिए कड़ी मेहनत की 4 महीनों तक काम किया लेकिन उन्हें सिर्फ़ 2 एपिसोड के पैसे मिले हैं। निर्माता ने उन्हें 30 दिनों में पैसे देने का वादा किया था लेकिन अभी तक नहीं दिया है।

उन्होंने यह भी आरोप किया की अब निर्माता उनपर दबाव डाल रहे हैं की अगर वो एग्रीमेंट साइन करेंगी तो ही उन्हें पैसे मिलेंगे। उपासना के मुताबिक़ कोई भी एक कलाकार के साथ ऐसा नहीं कर सकता इसलिए वो न्याय के लिए कोर्ट में जाएंगी।

मिका ने भी कुछ ऐसी ही बातें कही थीं। अब शो की चर्चित कलाकार उपासना के शो छोड़ने पर और ऐसे आरोपों के बाद शो की इमेज को ज़बरदस्त धक्का लगेगा इसमें कोई दो राय नहीं है।