पणजी: कॉमेडियन भारती सिंह ‘बिग बॉस 12’ में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भाग लेंगी. उनका कहना है कि वह नहीं चाहतीं कि उन्हें ‘झगड़ा क्वीन’ का तमगा मिले और उम्मीद करती हैं कि लोगों को शो में यह जोड़ा पसंद आएगा और वे इनके लिए वोट करेंगे. Also Read - Big Boss के बाद अब यहां रोमांस करते नजर आएंगे दीपक ठाकुर और सोमी खान

Also Read - BIG BOSS 12: शो कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर ने खोला राज, 'अब करेंगे ये काम'

यह जोड़ा इससे पहले डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भाग ले चुका है और स्टंट आधारित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर चुका है. अब दर्शक इन्हें ‘बिग बॉस 12’ में देखेंगे. इसकी मेजबानी सलमान खान करेंगे. Also Read - Big Boss 12: सिर्फ खुद को शो का विजेता देखना चाहती हैं सुरभि राणा, दोबारा मिलेगी Wild Card Entry?

KBC 10: नए अवतार में शो लेकर आए बिग बी, इस बार ये 7 खासियतें

हर्ष ने सोमवार को गोवा में कहा, “सलमान खान ने जब ‘वीकेंड का वार’ में अपना कोट उतार कर लोगों को डांट लगा दी थी तो मैं डर गया था.” आयोजन स्थल पर नाव से बिना शर्ट पहने पहुंचे सलमान खान ने मजाक में कहा कि कपड़े पहनना उनसे सहन नहीं होता.

आयुष्मान-तब्बू की ‘Andhadhun’ का ट्रेलर रिलीज, गजब के सस्पेंस से भरी है फिल्म

भारती ने सलमान की ओर देखते हुए कहा, “लोग मुझे ‘कॉमेडी क्वीन’ बुलाते हैं. मैं ‘झगड़ा क्वीन’ नहीं बनना चाहती. हर्ष अगर पहले सप्ताह में ही बाहर हो गए तब भी मैं अंत तक रहना चाहती हूं. और कृपया आप मुझसे हर सप्ताह मिलिए.”

‘बिग बॉस 12’ का प्रसारण ‘कलर्स’ पर 16 सितंबर से होगा. इसमें इस बार जोड़ियां प्रतिभागी होंगी.