बॉलीवुड के ‘देसी बॉय’ जॉन अब्राहम की 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है. मुंबई के वकील रमाकांत पाटिल ने जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ पर राष्ट्रीय चिन्ह के साथ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पाटिल का आरोप है कि फिल्म के ट्रेलर में राष्ट्रीय चिन्ह ‘अशोक स्तंभ’ का इस्तेमाल किया गया है जबकि राष्ट्रीय चिन्ह का बिजनेस के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. ऐसे में ये राष्ट्रीय चिन्ह का अपमान है. Also Read - डांस के जुनून में आग से खेल गई नोरा फतेही, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है 'साकी-साकी' गाना

मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ट्रेलर को देखने से लग रहा है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. कहानी के मुताबिक फिल्म में जॉन एक ऐसे युवा का किरदार निभा रहे हैं जो अपने पिता की मौत का बदला लेने और भ्रष्टाचार की लड़ाई में अकेले ही लगा हुआ है.

जॉन की पिछली फिल्म परमाणु की तरह ये भी देशहित के मुद्दों से जुड़ी हुई है. ट्रेलर देखने से ही लगता है की ये जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. ट्रेलर में जॉन का जबरदस्त मस्क्युलर और खून से लथपथ अंदाज दर्शकों को रोमांचित करने के लिए काफी हैं. वहीं फिल्म में दूसरी तरफ मनोज वाजपेयी एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर रहे हैं. मनोज ने ठीक ऐसा ही किरदार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म स्पेशल 26 में निभाया था.

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां अपने इस बॉडी पार्ट को नहीं मानती ‘सेक्सी’

भरपूर एक्शन से भरी हुई ये फिल्म 15 अगस्त यानी इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज होनी है. बता दें कि इस बार 15 अगस्त के दिन कई बड़ी फिल्मों के टकराने की संभावना है. इन दिन रिलीज होने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘, और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ है.

इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलान जावेरी ने किया है. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस नोरा फतेही भी नजर आने वाली हैं जोकि सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग दिलबर दिलबर के रीक्रिएटेड वर्जन में दिखाई देंगी. ये गाना संजय कपूर की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसे पर पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के पर फिल्माया गया था. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल आयशा शर्मा हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.