नई दिल्ली. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने शनिवार की शाम नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई के ऑशविरा पुलिस स्टेश पर पहुंची तनुश्री ने पूरे मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि इससे पहले नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को नोटिस दी थी. 10 साल पुराने इस मामले में पुलिस अब तथ्यों की जांच करने के बाद ही केस दर्ज करेगी. Also Read - मीटू का बिगुल फूंकने वाली तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी, 15 किलो वजन घटाकर किया ये ऐलान 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को ही नाना पाटेकर से हवाईअड्डे पर तनुश्री दत्ता के आरोपों से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था. मीडियाकर्मियों ने इस मुद्दे पर जब उनसे जवाब का आग्रह किया तो नाना पाटेकर इसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए. एक मीडियाकर्मी ने उनसे तीन बार सवाल पूछा कि वह चुप क्यों हैं. एक अन्य वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठने से पहले नाना ने कहा, “मैं पहले ही जवाब दे चुका हूं..जो झूठ है, वह झूठ है.”

तनुश्री का ये है आरोप
तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर उनके साथ गलत बर्ताव किया था. उनका कहना है कि फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के दौरान नाना ने उनका शोषण किया. तनुश्री ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर नाना का साथ देने का आरोप लगाया है.

तनुश्री ने कहा था, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर मैं आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थी. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना हुआ जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ. स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद मुझपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मुझे और उनके परिवार को बचाया था.