टीवी रियालिटी शो बिग बॉस सीजन ३ से लोगो के घर घर में चर्चित हुए कमाल आर खान अब जल्द ही छोटे परदे पर वापस लौटने वाले हैं। जी हाँ कमाल खान सेलिब्रिटी डांस रियालिटी शो नच बलिये सीजन ७ का हिस्सा हैं। यानि जो एक्टर लोगो पर भद्दे कमेंट करके उनके पेर्फोमंस का मज़ाक उड़ाया करता है अब वो खुद तैयार है अपने नाच का नजराना पेश करने के लिए। (यह भी पढ़ें : सनी लियॉन को अपने पति डेनियल वेबर और चंकी पांडे के साथ टर्फ क्लब में स्पॉट किया गया)

कमाल खान ने India।com से ख़ास बातचीत में बताया की वो नच बलिये में हिस्सा ले रहे है। अब ज़ाहिर सी बात है इस शो में कोई अकेले तो नाचता नहीं है। यहाँ जरुरत होती है अपने बलिये, अपने हम सफ़र की जो असल ज़िन्दगी के साथ साथ इस शो में भी कदम से कदम मिला सके। लेकिन जहाँ तक कमाल खान की बात है उनकी कोई गर्लफ्रेंड भी है ये बात का अंदाज़ा भी किसी को नहीं होगा। (यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर, सुशांत सिंह और एली अवराम ने मनाई होली, देखिये तसवीरें)

कमाल खान ने बताया की वो इस शो में ज़रूर नाचेंगे वो भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ। कमाल के मुताबिक उनकी एक प्यारी सी प्रेमिका है जो टीवी इंडस्ट्री से है और सीरियल में काम करती है। कमाल ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम अभी तक सबसे छुपाके रखा है और कहा जब वो शो में आयेंगे तो खुद पता चल जायेगा। (यह भी पढ़ें : OMG! कपिल शर्मा को हुआ घमंड, किया शाहरुख़ खान को रिजेक्ट)

आपको बतादें कमाल ने २००८ में फिल्म ‘देशद्रोही’ के ज़रिये बतौर प्रोडूसर और एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। हाल ही में वो फिल्म ‘एक विलन’ में भी नज़र आए थे। कमाल आए दिन विवादों में फसते रहते हैं। फेसबुक और ट्विटर पर जाने माने सेलिब्रिटीज के बारे में उट पटांग कमेंट्स करना उनका शौख हैं। वो बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस जैसे की सोनाक्षी सिन्हा और लिसा हेडेन से त्वीट वार भी कर चुके हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा की कंट्रोवर्शल कमाल खान नच के मैदान में उतरेंगे तो कितना हंगामा करते हैं।