प्रत्युषा बनर्जी केस दिन ब दिन उलझता जा रहा है। इस मामले को लेकर जितने लोग उतनी बातें सामने आ रही है। कभी कोई कहता है की प्रत्युषा के पास काम ना होने के कारण वो परेशान थी तो कोई कहता है की वो अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के बिगड़े रिश्ते की वजह से डिप्रेशन में थी। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक प्रत्युषा के मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। खैर इस मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। एक जानेमाने अंग्रेजी अख़बार के मुताबिक प्रत्युषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी और सुसाइड करने के कुछ दिन पहले ही उन्होंने शायद abortion करवाया था। (प्रत्युषा बनर्जी के डेड बॉडी की तस्वीर हुई LEAK)

आपको बतादें प्रत्युषा के गर्भशय के टिश्यू के हिस्टोपैथोलॉजिकल टेस्ट में ये बात सामने आई है की प्रत्युषा प्रेग्नेंट थी और हो सकता है प्रत्युषा ने थोड़े दिन पहले ही एबॉर्शन किया था। यूट्रस में सेकंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है जो कि मिसकैरिज या प्रेग्नेंसी हटाते वक्त होता है। डॉक्टरों का कहना है कि ऐसी इन्जरी तभी होती है जब गर्भपात कराया गया हो। गौरतलब है कि फोरेंसिक सर्जन्स को प्रत्यूषा के यूट्रस में सफेद रंग का थिक फ्लूड मिला था। ये प्रेग्नेंसी के शुरुआती स्टेज की ओर इशारा करता है। (मर्डर या सुसाइड? पढ़िए प्रत्युषा बनर्जी के मौत से जुड़े 6 shocking facts)

एक्सपर्ट्स का ये भी मानना है की बच्चे के पिता का पता शायद नहीं चल पायेगा क्योंकि सारे टिश्यू या तो निकाल दिए गए हैं या तो ख़त्म हो गए हैं और इसीलिए DNA टेस्ट में मुश्किलें आ सकती हैं। इस टेस्ट रिपोर्ट में जो कुछ भी पता चला है वो पुलिस को छानबीन करने में मदद करेगी।