Kareena Kapoor LokSabha Election-मध्य प्रदेश में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करना चाहती है और इसी क्रम में वह जीतने वाले उम्मीदवारों की तलाश में जुटी है. यही कारण है कि भोपाल संसदीय क्षेत्र से करीना कपूर को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग उठी है. इस संदर्भ में कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान उर्फ गुड्डू चौहान ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है.

Total Dhamaal Trailer: अजय, माधुरी, अनिल करने वाले हैं ‘धमाल’, देखकर हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे

भोपाल संसदीय क्षेत्र भाजपा का गढ़ बन चुका है. यहां से लगातार भाजपा जीतती आई है, कांग्रेस इस सीट पर कब्जा करना चाहती है, इसी के चलते पार्षद चौहान ने सोमवार को राहुल गांधी को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आगामी लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है, इसलिए भोपाल संसदीय क्षेत्र से करीना कपूर को उम्मीदवार बनाया जाए.

Birthday: क्यों टूट गया था सुशांत सिंह का अंकिता लोखंडे से रिश्ता, मरने के बाद बुलाई गई थी ‘आत्मा’, पढ़िए रोचक किस्से

चौहान ने कहा है कि करीना को उम्मीदवार बनाए जाने से कांग्रेस को भोपाल में विजयश्री प्राप्त होगी. इसलिए, पार्टी को अभिनेत्री को उम्मीदवार बनाना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

ज्ञात हो कि, करीना भोपाल के नवाब परिवार की बहू हैं. उनके पति सैफ अली खान है. उनका भोपाल आना-जाना भी होता है. पूर्व में पटौदी परिवार के मंसूर अली खान पटौदी ने वर्ष 1991 में भोपाल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, मगर जीत नहीं मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

💏💏💏❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वैसे भी करीना कपूर खान राहुल गांधी को बेहद पसंद करती हैं. कई इंटरव्यूज में वे इस बात को कबूल चुकी हैं. बता दें, पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में देश के मशहूर गांधी परिवार और बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर खानदान के बारे में कई रोचक किस्सों को बयां किया है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.