डेविड धवन ने साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा की फिल्म कुली नबंर 1 का रीमेक बनाया है जिसमें उनके बेटे वरुण धवन और और अली खान नजर आने वाल हैं और आज फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में इन दोनों स्टार के अलावा परेश रावल,जावेद जाफरी और राजपाल यादव जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. बता दे कि बतौर निर्देशक ये डेविड की 45वां फिल्म होगी. Also Read - Varun-Natasha Wedding: वरुण धवन-नताशा 25 जनवरी को लेंगे सात फेरे! अलीबाग में 5 दिन चलेंगी शादी की रस्में

ट्रेलर में फिल्म की कहानी कुछ वैसी सी है जैसे 1995 में आई कुली की थी. इस फिल्म में वरुण का नाम भी राजू ही है और कहानी वैसे की अमीर लड़के और दामाद के बीच घूमती है. इस फिल्म को आप एक नए अंदाज में देखेंगे जिसमें वरुण और सारा अपने अंदाज में नजर आएंगे, साथ ही दोनों आपको 90 के देशक की याद दिलाते हुए नजर आएंगे.

बता दें कि कुली नंबर वनपूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस की है.ये फिल्म पहले बड़े पर्दे पर आने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज करना पड़ा है. 1 मई 2020 को आने वाली फिल्म अब इस क्रिसमस यानि की 25 दिसबंर को अमेजन प्राइम पर दिखाई जाएगी.