मुंबई: पूरा देश इस वक़्त कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन में है. ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपना वक़्त घर पर ही गुज़ार रहे हैं. इस दौरान बी टाउन की हस्तियां सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. इस लिस्ट में मेगास्टार अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वो अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी बातों को शेयर करते रहते हैं. Also Read - बिग बी-स्टारर 'झुंड' की रिलीज रोकने के लिए मुकदमा दाखिल, आखिर क्या है माजरा?

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक तस्वीर और खबर शेयर की है जिसने सबको चौंका दिया है. उनके कमरे में एक चमगादड़ घुस गया है और उन्होंने इसकी जानकारी दी है. बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज!!! इस घंटे की बड़ी खबर..एक चमगादड़, हां एक चमगादड़ अभी-अभी मेरे कमरे में घुस आया.जलसा के तीसरे माले पर..जहां हम सभी बैठकर गपशप कर रहे थे..इससे पहले इस इलाके या मेरे घर या कमरे में पहले कभी नहीं देखा!!! और हमारा ही घर मिला उसे! कोरोना तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा! उड़ उड़ के आ रहा है, कमबख्त!!!” Also Read - अमिताभ बच्चन ने 'जलसा' के बाहर साफ-सफाई करने वालों के लिए कही ये बड़ी बात, इस चीज को कर रहे हैं मिस

अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों संग कई कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा, “हे भगवान!!!”, तो अहाना कुमरा लिखती हैं, “हे ईश्वर! कृपया सावधानी से रहिए!!!” बता दें की इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है.