Amitabh Bachchan Health Update: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजेटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ ने सबसे पहले ट्वीट करते हुए इस खबर की पुष्टि की थी और बताया कि उन्हें भी कोरोना संक्रमण हो गया है. जिसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, पोती आराध्या को भी कोविड टेस्ट पॉजेटिव आया था. अस्पताल में बिग बी की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. वे लगातार अपनी सेहत की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. वहीं फैंस भी उनके जल्द ठीक होकर घर आने की दुआ कर रहे हैं. Also Read - एडल्ट केक काटने पर निया शर्मा की हुई थी थू..थू.. अब बताया आखिर उस वक्त क्यों नहीं दिया था जवाब

हाल ही में महानायक ने भगवान को डेडिकेट करते हुए एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’, वहीं हाथ जोड़े हुए इमोजी भी बनाया है. Also Read - 6 पैक एब्स तो सबने देखें होंगे, ज़रा 'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज के 8 पैक एब्स पर गौर फरमाइए, होश उड़ जाएंगे!

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने पहले TB और Hepatitis B जैसी बीमारी को झेला हैं. और अब भी वो 25 प्रतिशत लिवर फंक्शन पर ही जीवित हैं. बिग बी जिस उम्र के पड़ाव पर हैं उस उम्र में ऐसी महामारी इंसान को जकड़ लेती है. इसलिए बॉलीवुड के महानायक ने बिना रिस्क लिए ख़ुद को अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्चन परिवार के लिए पूरी दुनिया दुआएं मांग रही हैं.