कोरोना पॉजिटिव होने के बाद Esha Gupta ने करवाया ब्रालेस फोटोशूट, सिर्फ एक शर्ट पहने काउच पर पड़ी दिखीं एक्ट्रेस

Esha Gupta Quarantine Photos: ईशा गुप्ता कोरोना पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन में भी उन्होंने अपना बेहद बोल्ड और हॉट लुक दिखाया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Published: January 12, 2022 1:55 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद Esha Gupta ने करवाया ब्रालेस फोटोशूट, सिर्फ एक शर्ट पहने काउच पर पड़ी दिखीं एक्ट्रेस
Esha Gupta poses hot in braless dress, flaunts curvy look,

Esha Gupta Quarantine Bold and Hot Photos: कोरोना (Corona) का कहर एक बार फिर से हर किसी को परेशान कर रहा है और आए दिन कई सारे कलाकार कोरोना की चपटे में आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के दस से अधिक स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी कोरोना से जंग लड़ रही हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि वो भी कोरोना पॉजिटिव (Cororna Postive) आई है और इन दिनों वो हर किसी की तरह कोरोना नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हैं. कोविड 19 (Covid 19) से लड़ते हुए उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको देखने के बाद इंटरनेट का पारा एक बार फिर से तेजी से हाई हो रहा है. अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कोरोना पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन में भी उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से हंगामा बरपा दिया है. ईशा (Esha Gupta) ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Also Read:

ईशा गुप्ता कोरोना पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन में भी उन्होंने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिनमें वह शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं और साथ ही एक काउच पर बैठी हुई हैं और भले ही कोरोना हुआ है पर उनका बोल्ड अंदाज कायम है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा ने तीन तस्वीरों को शेयर किया है और इसमें उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस इस दौरान बिना ब्रॉ के शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. ओपेन व्हाइट शर्ट के अलावा ईशा ने शॉर्ट्स पहने हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)


फोटोज में ईशा सोफे पर लेटी हुई हैं और रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- ‘किसी ना किसी तरह’.  ईशा ने फोटो क्रेडिट Manuel Campos Guallar को दिया है. ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, वह आइसोलेशन में हैं और रीसेंट तस्वीरों के एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चे हैं. फोटोज पर कुछ लोग उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ ने ट्रोलिंग की है. एक यूजर ने लिखा है, कपड़े तो पहन लेतीं. कुछ लोग ये भी सवाल कर रहे हैं कि फोटो खींची किसने!

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 1:55 PM IST