अभिनेता अमित साध ने गुरुवार को शूटिंग सेट पर काम करने वाले हेल्पर्स की ओर से एक अपील की. गौरतलब है कि कोविड महामारी के बीच उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है. Also Read - 216 Crore Vaccine Doses To Be Available In 5 Months: अगस्त के दिसंबर के बीच मिलेंगी टीके की 216 करोड़ खुराकें, दूर होगा संकट

अभिनेता ने ट्वीट किया, “मुझे पता है कि हमने काम करना शुरू कर दिया है और घर से .. लेकिन दोस्तों .. बड़े लोग .. कृपया हेयर, मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय का भुगतान करें .. (हेल्पर्स) उन्हें पुन: शुरूआत करने और जिंदगी को पटरी पर लाने की आवश्यकता है .. !! मैं उनके लिए और उनकी मजदूरी के लिए लड़ता रहूंगा.” Also Read - दिल्ली में Covaxin की आपूर्ति रोके जाने के आरोप पर भारत बायोटेक ने कही ये बात

अमित ने अपने फॉलोवर्स से भी अनुरोध किया कि वे इस बारे में अपने विचार साझा करें कि वे किस तरह से हेल्पर्स की मदद कर सकते हैं.

एक यूजर ने लिखा, “हम इसे एक ट्रस्ट की स्थापना कर या एक ऑर्गनाइजेशन का निर्माण कर सकते हैं. आपके विचार क्या हैं? आप इसे लेकर क्या योजना बना रहे हैं.”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित ने ट्वीट किया, “मुझे नहीं पता, मैं कोई जरिया तलाशना चाहता हूं या किसी को मदद के लिए चाहता हूं.”

(इनपुट एजेंसी)