अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास ने सेल्फ-आइसोलेश में आठ दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने इस परिस्थिति को परेशान करने वाला बताया है. साझा किए गए वीडियो में प्रियंका कह रही हैं, “मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित होंगे. मैं बस वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं. यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है. ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन यह है नहीं. निक और मैं बीते सप्ताह से घर में हैं और हमारे सेल्फ-आइसोलेशन का आठवां दिन हैं. हमारा शेड्यूल काफी रोमांचक होता था और हमारे आसपास लोग घिरे रहते थे और अचानक से बदली हमारी वास्तविकता ने हमें परेशान कर दिया. मुझे यकीन है कि आप सभी को भी ऐसा ही महसूस हो रहा होगा.” Also Read - कोरोना: करीब 1900 हुई मरीजों की संख्या, अब तक 55 मौतें, एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया धारावी पहुंचा संक्रमण

इसके अलावा उन्होंने कहा, “हम सभी आवश्यक एहतियात बरत रहे हैं, हम सुरक्षित हैं, हम स्वस्थ हैं और हम बस सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं.”

बता दें, इस वायरस का असर जहां एक तरफ आम आदमी की ज़िंदगी पर हो रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की हस्तियां भी इसको लेकर काफी गंभीर हो गए हैं.

(इनपुट एजेंसी)