मुंबई: दुनियाभर में कोरोनावायरस के घातक प्रकोप के बीच सावधानी का ध्यान रखते हुए फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपना पसंदीदा काम पेंटिंग कर इस खाली समय का सदुपयोग कर रहे हैं. सलमान अभी कुछ दिनों पहले तक अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वान्टेड भाई’ की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन अब इस खाली समय के बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हैशटैगस्केचिंग.” Also Read - COVID-19: गाजियाबाद में कोरोना के 10 नए मामले, जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 23 हुई

वीडियो में सलमान काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं क्योंकि गीत ‘कहो ना प्यार है’ को गुनगुनाते हुए वह बड़े ही मन से चित्रकारी करते दिख रहे हैं. ब्लैक पेस्टल से सलमान द्वारा बनाई गई इस तस्वीर को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं. लोग कमेंट्स में उनके लिए ‘मल्टी टैलेंटड’ और ‘ऑल राउंडर’ जैसी बातें लिख रहे हैं.

बता दें कि इस वायरस का असर जहां एक तरफ आम आदमी की ज़िंदगी पर हो रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की हस्तियां भी इसको लेकर काफी गंभीर हो गए हैं. हाल ही में एक अधिसूचना के अनुसार सभी फिल्मों के प्रोडक्शन को बंद करने का भी आदेश जारी हुआ है जिसकी वजह से सभी कलाकार घर पर ही अपना वक़्त गुज़ार रहे हैं.