नई दिल्ली: देश और दुनिया अभी कोरोना वायरस के जंजाल में फसा हुआ है. ऐसे में हर तरफ से सुरक्षा के मद्देनज़र संदेश पहुंचाए जा रहे हैं. राजनीति, बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के हस्तियों ने अपने अपने तरीक़े से लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है. Also Read - Coronavirus Lockdown: रामायण ने तोड़े TRP के सारे रिकॉर्ड, दोबारा प्रसारण के साथ मचाया तहलका

इसी सिलसिले में सेलेब्रिटी जोड़े अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शुक्रवार को लोगों से प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने और घरों के अंदर रहने की अपील की है. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “घर में रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें.” Also Read - हर 100 साल में होती है कोरोना जैसी महामारी, आंकड़ें देख आप भी कहेंगे- ये प्रकृति का अपना तरीका है!

अनुष्का ने इसी संदेश को रीट्वीट करते हुए विराट ने लिखा, “इस वक्त सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने और उनका सम्मान करने की आवश्यकता है. घर में रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें.”

दोनों ने इस वीडियो में कहा, “हम सभी जानते हैं कि हम एक मुश्किल घड़ी से होकर गुजर रहे हैं और एकजुट होकर ही इस कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सकता है. हम अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए अपने घर में ही रह रहे हैं और आप भी ऐसा ही कीजिए. खुद को अलग रखकर अपने साथ-साथ बाकियों को भी सुरक्षित रखें.”

भारत में अब तक कोरोना वायरस के करीब 200 मामलों की पुष्टि हुई है और इससे चार लोगों की मौत भी हो चुकी है.