कोविड पॉजिटिव Vishal Dadlani के पिता का निधन, टूट कर बोले- मां को गले नहीं लगा सकता, मैं खो गया हूं...

Vishal Dadlani Father Dies: गायक और संगीतकार विशाल ददलानी, (जो कोविड से संक्रमित हैं), के पिता का निधन हो गया है.

Published: January 9, 2022 9:15 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

कोविड पॉजिटिव Vishal Dadlani के पिता का निधन, टूट कर बोले- मां को गले नहीं लगा सकता, मैं खो गया हूं...
कोविड पॉजिटिव विशाल ददलानी के पिता का निधन

Vishal Dadlani Father Dies: गायक और संगीतकार विशाल ददलानी, (जो कोविड से संक्रमित हैं), के पिता का निधन हो गया है. इस दौरान भावुक होकर उन्होंने कहा कि वह अपने सबसे कठिन समय में अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकते. ददलानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम (Vishal Dadlani’s Father Death) पर पिता की फोटो शेयर कर लिखा, ” मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022). कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया. मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था. मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है.”

Also Read:

विशाल ददलानी ने आगे लिखा, “वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी. जिसके कारण उनको आईसीयू में रखा गया था. लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

सिंगर ने लिखा, “यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है. शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है. मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है. मैं पूरी तरह से खो गया हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

ददलानी को सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में हिमेश रेशमिया और शंकर महादेवन के साथ जज के रूप में देखा जाता है.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 9:15 AM IST