नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, सोनाक्षी सिंहा और सई मांजरेकर की फिल्म ‘दबगं 3’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में इस फिल्म मे रिलीज होते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. सलमान खान की दबंग 3 की पहले दिन की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन लगभग 22- 24 करोड़ की कमाई की.

यह भी देखें-

उम्मीद से कम हुआ कलेक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो देश में नागरिकता कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के कारण फिल्म को 15 से 20 फीसदी का नुकसान हुआ है. तई जगहों पर थिएटर बंद रहने की वजह से माना जा रहा है कि फिल्म वैसा कलेक्शन नहीं कर पाई जितने की इससे उम्मीद थी.

क्या है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि दबंग 3 की कहानी चुलबुल पांडे के अतीत से जुड़ी है. जिसमें सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रोल में हैं. चूंकि, यह फिल्म चुलबुल के अतीत के बारे में है इसलिए फिल्म में सलमान को पहले से भी यंग दिखाया गया है. फिल्म की शुरुआत सलमान के एक्शन अवतार के साथ होती है, जहां चुलबुल पांडे शादी में लूटे गए सोने को गुंडों से छुड़ाकर उसे वापस दिलाता है. वहीं इस केस को सुलझाते हुए चुलबुल का सामना एक बड़े माफिया (सुदीप किच्चा) से होता है. जिसे देखकर चुलबुल को अपना अतीत याद आ जाता है. दरअसल, रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से मिलने से पहले चुलबुल खुशी (सई मांजरेकर) से प्यार करता है, जिस पर बाली (सुदीप किच्चा) की नजर पड़ जाती है और इन सब के बीच बाली ने कुछ ऐसा किया जिसका हिसाब अब चुलबुल चुकता करेगा. अब चुलबुल बाली से कैसे बदला लेता है, यही इस फिल्म में देखने लायक है…