दबंग 3 के जरिए चुलबुल पांडे फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने धमाल मचाकर रख दिया है. सबसे खास बात है उनका डायलॉग. जिसमें वो कहते हैं. ‘पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो फिल्म का प्रमोशन भी हम ही करेंगे. 20 दिसंबर तक स्वागत करो हमारा. बता दें, मेकर्स फिल्म में दर्शकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं. देश के हर कोने तक पहुंचने के मक़सद के साथ, दबंग 3 सलमान की पहली फिल्म है जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज़ होगी.

‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. खबर है कि सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. सलमान खान ‘मैरिज हॉल’ पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

On location #dabangg3 . . . @saieemmanjrekar

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इस फोटो में सई ने एक पंजाबी लड़की का लुक दिखाने की कोशिश की है. सई नारंगी कलर के सूट में हैं जबकि उनके पीछे खड़े सलमान खान ग्रे कलर की शर्ट में हैं. लीक्स के अनुसार सई इस मूवी में दबंग के अपोजिट रोल में नजर आ सकती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए सलमान ने फोटो के कैप्शन में लिखा- दबंग 3 की लोकेशन पर.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.