बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है. फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज बना हुआ है. दर्शक इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान को दबंग अवतार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. दमदार एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर से लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. इसके लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान ने मीडिया से बातचीत में बताया आखिर क्यों वो पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर शर्टलेस फोटो शेयर कर रहे थे. सलमान ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि उनकी बॉडी सिर्फ वीएफएक्स का कमाल है. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. वे फिटनेस के लिए जिम में काफी पसीना बहाते हैं.

मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन ने मलाइका को Kiss करते हुए फोटो की शेयर, यूजर्स बोले- ‘सलमान भाई को…’

बालिका वधू एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-गलत ढंग से छूते थे

एक खबर के मुताबिक इस फिल्म के ट्रेलर की एडिटिंग पूरी होने के बाद सलमान खान ने दोबारा इस ट्रेलर को देखा और री-एडिट कराया. वह चाहते थे कि ट्रेलर देखकर दर्शक प्रभावित हों और जनता के बीच इस फिल्म का क्रेज कम ना हो.

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस किया है सलमान खान,अरबाज खान और निखिल आडवाणी ने. फिल्म दबंग 2 को साल 2012 में रिलीज किया गया था. उस वक्त फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.