नई दिल्ली: अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि एक साधारण सहायक डांसर के रूप में अपना सफर शुरू करने के बाद, वह ‘रेस 3’ जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फ्रेंचाइजी की मुख्य महिला पात्रों में से एक होने पर अभिभूत महसूस कर रही हैं. डेजी ने आईएएनएस से कहा, जब भी मैं फिल्म के पोस्टर की ओर देखती हूं और अपने सफर के बारे में सोचती हूं तो एक सपने जैसा होता है. 10 साल पहले मैं ‘रेस’ की सहायक डांसर में से एक थी और अब मैं ‘रेस 3’ के मुख्य कलाकारों में से एक हूं जहां मुझे अनिल कपूर और सलमान खान जैसे देश के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला है. मैं अभिभूत हूं. वैसे दिलचस्प बात ये है कि 10 साल पहले रिलीज हुई फिल्म रेस में भी डेजी एक बैक डांसर थी और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया है.

मनोरंजन जगत में आगे बढ़ने के लिए किस्मत की महत्ता पर जोर देते हुए डेजी ने कहा, बॉलीवुड में किस्मत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. हम सभी सफलता पाने के लिए वास्तव में बहुत मेहनत करते हैं लेकिन हमारी किस्मत सही दिशा में होनी चाहिए, विशेषकर मैं जहां से आई हूं वहां वालों के लिए.

अभिनेत्री ने कहा, मैंने वास्तव में जीरो से शुरू किया था. सही समय पर सही व्यक्ति का मिलना ही आपको आगे ले जाता है. मैं जानती हूं कि हमारी इंडस्ट्री में सभी बहुत मेहनत से काम करते हैं लेकिन सभी को पहचान नहीं मिलती. शायद यही कारण है कि मैं तकनीशियनों सहित फिल्म सेट पर सभी लोगों के प्रति संवेदनशील रहती हूं..क्योंकि मुझे पता है कि मैं भी कभी इनमें से एक थी.