नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)का प्रीमियर शुरू हो चुका है. शो में 11वें कंटेस्टेंट के रूप में नच बलिए 4 की विजेता दलजीत कौर ने एंट्री की. दलजीत की काफी इमोशनल तरीके से शो में एंट्री हुई. स्टेज पर आते ही दलजीत ने सलमान से कहा कि वह प्यार की तलाश में बिग बॉस के घर में आई हैं. दलजीत ने कहा कि यह शो उनके लिए एक बड़ा मौका है.

बिग बॉस: शुरू हुआ सीजन 13 का प्रीमियर, इस बार शो में देखने को मिलेंगी कई नई चीजें

सलमान खान ने की दलजीत की तारीफ
बता दें कि दलजीत (Daljeet Kaur)और उनके पति शालीन भनोट का साल 2015 में तलाक हुआ था. दलजीत अब अपने बच्चे के साथ अकेले रहती है. 36 साल की दलजीत को शो में ग्रीन एंड गोल्डन ड्रेस में देखकर सलमान ने कहा- ”आपकी त्वचा से तो उम्र का पता ही नहीं चलता. क्या आपको लगता है कि आपके लिए यहां प्यार की नई शुरुआत हो सकती है.” इस पर दलजीत ने सलमान से कहा कि अगर उन्हें घर में कोई मैच्योर और सुलझा हुआ व्यक्ति मिलता है तो उनकी प्यार की तलाश पूरी हो जाएगी.

बेटे से अलग होने पर इमोशनल हुईं दलजीत
बिग बॉस के घर में जाने से पहले दलजीत अपने बेटे से मिली और इमोशनल हो गई. बेटे से बिछड़ते वक्त दलजीत ने उसका दिल रखने के लिए सलमान के गाने ‘तू जो मिला’ पर डांस किया. बता दें कि दलजीत कौर ने टीवी करियर की शुरुआत 2004 में जी टीवी के शो ‘मंशा’ से की थी. बाद में वो सीआईडी, आहट और रात होने को है जैसे कई टीवी शोज में नजर आईं.