Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनाज गिल की तुलना एक बिल्ली से करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद वे ट्रोल होने लगी थीं. इस पर दलजीत और देवोलीना ने ट्रोलर्स को जबाव देते हुए कहा कि यह लोगों के ध्यान खींचने के लिए नहीं बल्कि दोनों के लेबल के बारे में बताना था.

देवोलीना ने सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो साझा किया था और उसके साथ लिखा था कि बिल्ली उसी तरह से व्यवहार करती है जैसे कि शहनाज़ तब करती है जब उन्हें लोगों का अटेंशन नहीं मिलता है. दलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि शहनाज के बातों को हमेशा मजाक के रूप में लिया जाता है, जबकि दूसरों के बातों को अक्सर हवा में उड़ा दिया जाता है. हालांकि, उन्होंने सलमान खान के शो में शहनाज़ के प्ले की भी प्रशंसा की और कहा कि जब वह वीडियो शूट किया गया था तब वह मौजूद नहीं थी.

दलजीत ने देवोलीना के साथ एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, “ठीक है. पहली बात कि हर कोई शहनाज गिल को मजाक में लेता है. यह हमेशा कहा जाता है कि वो तो सिर्फ मजाक कर रही थी तो फिर ऐसा क्यों है कि किसी और का मजाक उड़ाया जाता है? मुझे पता है कि देवोलीना ने हल्के-फुल्के तरीके में मजाक किया था और किसी को धोखा देने के लिए नहीं. और दूसरी बात यह है कि सभी ट्रोलर्स को पता होना चाहिए कि यह वीडियो रात में लिया गया था. उस घर को छोड़ने के कुछ घंटे बाद जो लोग मुझे चैलेंज कर रहे थे उन्हें पता होना चाहिए कि यह मेरी हंसी नहीं है और मैं न ही उस समय था. जिस समय आप लोग मजाक उड़ा रहे थे. मुझे लगता है शहनाज गिल बहुत अच्छा खेल रही हैं . मैं उनके इशारों पर सबसे अधिक हंसता हूं और मुझे लगता है कि वह एक फैब खिलाड़ी है. इसलिए इसे आसानी से लें और बिग बॉस का आनंद लें. जिस समय वीडियो शूट किया जा रहा था उस समय दलजीत नहीं थी इसलिए उनको टारगेट किया जा रहा है.

उन्होंने एक और वीडियो भी पोस्ट किया जहां उसने इस बारे में बात की. “मुझे पाता है. मुझे ये स्पष्टीकरण देनी कोई जरुरत नहीं है. लेकिन मैंने वास्तव में इस बारे में सोचा था कि मुझे ये बात बतानी चाहिए. मुझे अभी बताया गया है कि मेरा ट्रोलिंग हो रहा है. मुझे आपकी ट्रोलिंग से कोई मतलब नहीं है. मैं अपने जीवन में खुश हूं. मैं बिगबॉस से जल्दी नहीं निकली, मेरी यात्रा बहुत छेटी रही और मैं बहुत खुश हूं अपनी जिंदगी में. मुझे आपकी अटेंशन की कोई जरूरत महीं है. तुम इसका कारण जानते हो मैं ऐसे रिएक्ट क्यों कर रही हूं. आपने मेरे स्त्री होने पर, मां होने पर, मेरी सेलिब्रिटी स्थिति पर टिप्पणी की. ना मैंने कभी फेमस होने का क्लेम किया, ना मुझे ये सब की जरूरत है.”