नई दिल्ली: डांस प्लस 3 के फाइनलिस्ट तरुण निहलानी और शिवानी पटेल पिछले कुछ समय से गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे थें. हालांकि अब दोनों ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा सोशल मीडिया पर कर दिया है. शिवानी ने एक रोमांटिक प्री-वेडिंग फोटोशूट और वीडियो साझा किया है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “HUMSAFAR FOREVER. # TarunShivaniKiShadi SAVE THE DATE: 8th DECEMBER 2019.”

डांस प्लस सीजन 3 के ऑडिशन से ठीक पहले तरुण निहलानी और शिवानी पटेल की जोड़ी बनी थी. उसके बाद, दोनों ने शो में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ सभी का मनोरंजन किया और कुछ दिनों के बाद, दोनों की डेटिंग की खबरे आने लगीं. हालांकि दोनों ने शुरू में सभी लिंक-अप अफवाहों का खंडन किया, लेकिन बाद में उन्होंने खबरों की पुष्टी की.

डांस प्लस 3 में तरुण को ‘लिफ्ट्स का राजा’ और शिवानी को ‘फ्लिप्स की रानी’ के रूप में जाना जाता था. तरुण ने भी प्री-वेडिंग वीडियो को शेयर किया. कैप्शन में तरुण ने लिखा- SUN MERE HUMSAFAR … KYA TUJHE ITNI IS BHI KHABAR #tarunshivanikiShadi #DanceNeBanaDIJodi 8th DECEMBER 2019.

 

View this post on Instagram

 

Hey B E A U T I F U L Will You Marry Me ?? @shivanipatel_official #1stpropsalOfLife #tarunshivanikishadi💍

A post shared by Tarun Nihalani – TN (@tarun_nihalani.official) on

अगर इनके काम की बात करें तो इन्होंने नच बलिए सीजन 9 के प्रतियोगियों, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिम तुली के लिए कोरियोग्राफ किया था. खबरों के अनुसार, तरुण और शिवानी डांस प्लस सीजन 5 के एक एपिसोड में दिखाई दे सकते हैं जो वर्तमान में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है.