आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने अब बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दंगल दिखाना शुरू कर दिया हैं। क्योंकि नोटबंदी के दौर में भी अपने पहले वीकेंड में आमिर खान की इस फिल्म ने इतनी कमाई कर ली जिसे देखकर हर कोई अब दंग हैं। दरअसल शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को ‘दंगल’ ने 42.35 करोड़ का बिजनेस किया है। यानी की अपने तीन दिनों में ‘दंगल’ ने अब तक कुल 106.95 करोड़ नेट का कारोबार कर लिया हैं। जबकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को मिला कर बात करें तो ये आंकड़ा 148.45 करोड़ तक पहुंच गया हैं। शुक्रवार को इस फिल्म ने देश में 29.78 करोड़ तो शनिवार को 34.82 करोड़ का बिजनेस किया था।Also Read - करीना कपूर के लिए Aamir Khan ने पसंद की थी ये खास साड़ी, चुकाई थी इतनी गुना ज्यादा कीमत

Also Read - आमिर खान ने जूही चावला के साथ किया था बुरा बर्ताव, इमरान खान ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दरअसल नोटबंदी के इस दौर में ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई ही कर पा रही थी। ऐसे में ये सवाल उठने लगे थे की आमिर खान की ये फिल्म कमाई के नए रेकॉर्ड बना पायेगी? लेकिन अब ’दंगल’ के पहले हफ्ते का आंकड़ा आमिर खान एंड टीम को अब राहत की सांस दे रहा होगा। हालांकि आमिर खान की ‘दंगल’ सलमान खान की ‘सुल्तान’ से अभी कमाई के मामले में पीछे हैं लेकिन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ‘दंगल’ की इस कमाई को आउटस्टेंडिंग करार दिया हैं। यह भी पढ़े: हरियाणा में ‘दंगल’ टैक्स फ्री Also Read - Fact Check: Aamir Khan ने Fatima Sana Shaikh से कर ली तीसरी शादी, क्या है इस वायरल फोटो का सच?

वैसे इस फिल्म से आमिर पुरे दो साल बाद बॉक्स ऑफिस पर लौटे हैं लेकिन बैक टू बैक ये उनकी 5 फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। फिलहाल ये ‘दबंग’ की कमाई का पहला हफ्ता हैं और उम्मीद जताई जा रही हैं की अगर इसी रफ़्तार से ये फिल्म कमाई करती रही तो वो दिन दूर नहीं जब वो सलमान खान की फिल्म ‘सुलतान’ को पीछे छोड़ देगी।