Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma Latest News: अगर आप मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नियमित दर्शक हैं तो यह खबर आपको निराश कर सकती है. खबर है कि पिछले 10 वर्षों से ज्यादा समय से इस सीरियल की ‘जान’ रही लाजवाब अदाकारा दया बेन (Daya ben) यानी दिशा वाकानी (Disha Vakani) के अभी तक इस शो में लौटने की कोई संभावना नहीं बनी है. 2017 के समाप्त होने से पहले दिशा वाकानी ने अपनी प्रिग्नेंसी को देखते हुए इस शो से छुट्टी ली थी. अक्टूबर 2017 में उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद मार्च 2018 में दिशा को लेकर कयास लगने लगे कि जल्द ही टीवी की दया बेन वापस आने वाली है. लेकिन इस सीरियल के दर्शकों को निराशा ही हाथ लगी. क्योंकि दया बेन ने अपनी बच्ची और कुछ अन्य कारणों से सीरियल में वापसी करने से इनकार कर दिया. उस समय दिशा वाकानी ने कहा था कि वह अभी मानसिक रूप से तैयार नहीं है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हाथी का कमाल!! गणपति के साथ करेंगे एंट्री

सितंबर 2018 में एक बार फिर दिशा वाकानी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने की बातें चर्चा में आईं. मीडिया रिपोर्टों के हवाले से कहा गया कि जल्द ही दर्शकों की चहेती दया बेन ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ में वापसी करने वाली हैं. लेकिन दर्शकों को एक बार फिर झटका लगा, जब पता चला कि दिशा वाकानी ने इस तरह की बातों को कोई तवज्जो नहीं दी और यह सीरियल बिना उनके बदस्तूर चलता रहा. इसके बाद से दया बेन के फैन्स इंतजार ही कर रहे हैं, लेकिन ‘जेठालाल गड़ा की पत्नी’ और ‘टपू की मां’ इस सीरियल में दोबारा नहीं दिखी है. इसको देखते हुए अब यह कहा जाने लगा है कि दिशा वाकानी अब इस सीरियल में वापस नहीं लौटेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वाकानी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में न लौटने के कई कारण बताए जा रहे हैं. पहला कारण तो खुद दिशा ही हैं, जिनके मुताबिक अब उनके पास इस सीरियल को देने के लिए समय नहीं बचा है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री के गॉसिप्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस सीरियल के निर्माताओं और दिशा वाकानी के बीच कुछ आर्थिक कारण भी हैं. शायद दिशा वाकानी इस सीरियल में दोबारा वापसी के लिए ज्यादा फीस चाह रही हैं. सीरियल के निर्माताओं का कहना है कि वे चाहते हैं कि दिशा वाकानी जल्द से जल्द वापसी करें, लेकिन उनकी शर्तों के कारण ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. फीस को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार बातचीत हुई है, लेकिन कुछ भी तय नहीं हो पाया है. ऐसे में सीरियल के निर्माताओं ने भी अब मान लिया है कि दया बेन फिर कभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगी.