छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लोकप्रिय अदाकारा दया भाभी अब वाकई में सबकी भाभी हो गई हैं। दया भाभी यानि की दिशा वाकाणी की आखिरकार आज शादी हो गई है। दिशा ने मुंबई के उद्योगपति मयूर के साथ शादी के सात फेरे लिए।

दिशा की शादी 24 नवंबर को मुंबई स्थित गुजराती उद्योगपति मयूर से हुई। सुबह 11 बजे का था मुहूर्त निकला गया था। मुहूर्त के मुताबिक दिशा की शादी हुई। यह भी पढ़ें:‘दया भाभी’ अब वाकई बनेंगी सबकी भाभी;मुंबई के उद्योगपति से करेंगी शादी

दिशा के घर पर ही यह शादी हुई। बता दें की दुल्हेराजा मयूर बरात लेकर दिशा के घर पधारे और दिशा की बड़ी बहन खुशाली और बाकी फैमिली मेंबर्स ने उनका जमकर स्वागत किया। दिशा की शादी में उनके और मयूर के घरवाले और करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिलाई पहचान:

35 साल की दया भाभी यानि की दिशा वाकाणी वैसे तो बचपन से ही अभिनय क्षेत्र से जुडी हैं लेकिन उन्हें सही मायने में पहेचन मिली तो छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से।

दिशा वाकाणी मुंबई में अभिनय कर रही थीं लेकिन साल 2008 में वो छोटे परदे के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ गईं और यह सीरियल काफ़ी लोकप्रिय हुआ खास कर दिशा को इसी सीरियल के किरदार यानि दया भाभी के नाम से ही लोग जानने लगे।

इससे पहले दिशा ने छूते परदे के खिचड़ी और इंस्टेंट खिचड़ी में काम कर चुकी हैं। ईस ख़ुशी के मौके पर india.com की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएँ।