श्रद्धा कपूर की नई फिल्म ‘हसीना पारकर’ का ट्रेलर आज लांच हो गया. फिल्म के इस ट्रेलर को काफी सराहना मिल रही है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा के भाई सिधांत कपूर भी है. उन्होंने दाउद इब्राहिम का किरदार निभाया है. लेकिन श्रद्धा के कारण शाहरुख आज अपनी दुल्हनियां नहीं ले जा सके. दरअसल श्रद्धा की फिल्म का ट्रेलर लांच मुंबई के फेमस सिनेमाघर मराठा मंदिर में रखा गया था. जिस वक़्त पर ये ट्रेलर लांच होना था उसी समय शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का शो था. जैसा की हर कोई जानता है कि पिछले 22 सालों से शाहरुख और काजोल की ये फिल्म मराठा मंदिर में चलती आ रही हैं. लेकिन हसीना के ट्रेलर लांच के चलते ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का शो कैंसल करना पड़ा.

हालांकि इस ट्रेलर लांच के इवेंट पर जब श्रद्धा कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात कोई जानकारी नहीं हैं. उम्मीद है हमारे इस तरह के इवेंट से किसी को कोई परेशानी नहीं हुई होगी. अगर किसी को कोई परेशानी हुई तो उसके लिए माफ़ी मांगती हूं. यह भी पढ़े: हसीना पारकर का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दमदार रोल में नज़र आई श्रद्धा कपूर

वैसे श्रद्धा कपूर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साईटेड है. हमेशा बबली से किरदार में दिखाई देनेवाली श्रद्धा पहली बार इस तरह का रोल करने जा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 9 किलो के लगभग अपना वजन भी बढाया है. श्रद्धा कपूर की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अपूर्वा लाखिया ने जो 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.