नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री तब्बू को अजय देवगन के साथ काम करना पसंद है. उनके अनुसार अजय बॉलीवुड के सबसे ज्यादा भरोसेमंद कलाकारों में से एक हैं. तब्बू ने अजय देवगन के साथ काफी फिल्मों में काम किया है. इनमें ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्में शामिल हैं. तब्बू ने कहा, “मैं अजय को सालों से जानती हूं, एक इंसान के तौर पर वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं जो कि किसी भी शख्स के बारे में बताने के लिए काफी है.”

Met Gala 2019: दीपिका की इस फोटो पर फिदा हुए रणवीर, कहा- Come on baby आओ पार्टी करते हैं

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय के साथ फिर से पर्दे पर छाने को तैयार अभिनेत्री तब्बू ने कहा, “उनका करियर ग्राफ शानदार है, वह न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि अच्छे निर्माता और निर्देशक भी हैं. मैं हमेशा से उन्हें एक ऐसे इंसान के तौर पर जानती हूं, जिन पर अभिनेता बनने से पहले, फिल्मों का निर्देशन करने का जुनून सवार रहता है”

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी मंजू का किरदार निभाया है.यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आकिब अली ने किया है. कहानी ‘प्यार का पंचनामा’ लिखने वाले लव रंजन ने ही लिखी है.

महत्वपूर्ण बात ये भी है कि बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ यानी आलोक नाथ भी इस मूवी में नज़र आएंगे. आलोक नाथ पर पर पिछले साल मीटू का आरोप लगा था. प्रोड्यूसर विनता नंदा ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. बता दें, अजय ‘दे दे प्यार दे’ के अलावा ‘RRR’, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘तुर्रम खान’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नज़र आएंगे. इससे पहले रिलीज हुई अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ को भी लोगों ने खूब पंसद किया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.