Ajay Devgn De De Pyaar De First Look: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वीडियो में दिखाया है कि बड़ी उम्र के अजय देवगन को अपनी बेटी की उम्र की एक लड़की से प्यार हो जाता है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हो चुकी है सगाई? ऋषि कपूर चाहते हैं बेटा सैटल हो जाए, पढ़िए पूरी खबर

जिसे उनका परिवार स्वीकार नहीं कर पाता है. इसी बीच अजय देवगन की कॉलेज टाइम की गर्लफ्रेंड से यानी तब्बू से मुलाकात हो जाती है. फिर जब दो महिलाओं में जंग छिड़ती है तो ये कॉमेडी देखने वाली होती है. बता दें, इस ट्रेलर को अभी तक 2 लाख बार देखा जा चुका है.

यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आकिब अली ने किया है. कहानी ‘प्यार का पंचनामा’ लिखने वाले लव रंजन ने ही लिखी है.

महत्वपूर्ण बात ये भी है कि बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ यानी आलोक नाथ भी इस मूवी में नज़र आएंगे. आलोक नाथ पर पर पिछले साल मीटू का आरोप लगा था. प्रोड्यूसर विनता नंदा ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. बता दें, अजय ‘दे दे प्यार दे’ के अलावा ‘RRR’, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘तुर्रम खान’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नज़र आएंगे. इससे पहले रिलीज हुई अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ को भी लोगों ने खूब पंसद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ